Best Punjabi Movies On Youtube | Punjabi Movies Youtube Channel

Best Punjabi Movies On Youtube | Punjabi Movies Youtube Channel जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि पिछले कुछ समय से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने बहुत ही ज्यादा ग्रोथ किया है थोड़े ही समय में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री  में  बनी फिल्में दुनिया भर में बिजनेस कर रही है आज से कुछ समय पहले जब पंजाब में इमरजेंसी लगी हुई थी तो उस वक्त पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री बिल्कुल खत्म हो चुकी थी जितने भी बड़े-बड़े पंजाबी फिल्में राष्ट्रीय अदाकार उनका फिल्म इंडस्ट्री से रिश्ता बिल्कुल खत्म हो चुका था ।
punjabi movies youtube

 लेकिन पिछले कुछ समय से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में चमत्कारी बदलाव आए हैं आज के समय में हर हफ्ते पंजाबी की बड़ी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है सिर्फ इतना ही नहीं अगर हम पंजाबी अदाकारों की बात करें तो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अदाकारों की कोई कमी नहीं है । समय के साथ साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में नए नए चेहरे आ आ रहे है जिनमें से बहुत सारे कामयाब भी हो रही हैं ।

आज हम बात करने जा रही हैं कि जितनी भी पंजाबी फिल्में रिलीज होती है अगर आपको उन फिल्मों को बाद में मोबाइल पर देखना है तो गूगल के फ्री प्लेटफार्म यूट्यूब पर कौन-कौन सी फिल्में आपको देखने को मिलेगी इसके अलावा पंजाबी के ऐसे कौन कौन से बड़े चैनल है जिन पर आप पंजाबी फिल्में फ्री में देख सकते हैं आज के हमारे इस लेख में हम इसी से जुड़ी बात करने वाले हैं ।


अगर हम यूट्यूब पर बात करें तो पंजाबी की बहुत सारी बड़ी-बड़ी फिल्में आपको यूट्यूब पर फ्री में देखने को मिलती है जैसा कि हम जानते हैं कि यूट्यूब गूगल का ही एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है इसकी सबसे बड़ी बात यह है कि इस पर जितना भी कंटेंट मिलता है वह सब ओरिजिनल मिलता है आपको इस पर कोई भी कॉपीराइट कंटेंट नहीं मिलता जब भी Youtube को इस बात का पता चलता है कि यह कंटेंट कॉपीराइट है तो वह उसे अपनी प्लेटफार्म से हटा देता है ।

आज हम आपको पंजाबी की ऐसी ही कुछ फिल्मों की लिस्ट नीचे देने वाली है जिनको आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं यह फिल्में सभी ओरिजिनल में मौजूद हैं । हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आएगी । तो दोस्तों हमारे द्वारा दी गई लिस्ट को ध्यान से देखें जितनी भी फिल्में हम आपको नीचे बताने वाले हैं यह सभी फिल्में आप यूट्यूब पर फ्री में देख पाएंगे ।


  1. Angrej
  2. Goryan Nu Daffa Kro
  3. Yaar Anmulle
  4. Parahuna 
  5. Sikander
  6. Mindo Taseeldarni
  7. Saak
  8. Sufna 
  9. Yaar Anmulle 2
  10. Golak Bugni Bank te Batua 
  11. Love Punjab 
  12. Guddyan Patole
  13. Rabb Da Radio
  14. Surkhi Bindi 
  15. Doorbeen 
  16. Kismat 
  17. Ashke
  18. Muklawa
  19. Ardass
  20. Manje Bistre 
  21. Jaddi Sardaar
  22. Chal Mera Putt
  23. Manje Bistre 2
  24. Afsar
  25. Ranjha Refugi
  26. Shooter 
  27. Nikka Zaildaar
  28. Jugni Yaaran Di
  29. Bhajjo Veero Ve 
  30. Zora 10 Numbari
  31. Singham 
  32. Mitti Na Farol
  33. Laungh Laachi 
  34. Aate Di Chiri 
  35. Shadda
  36. Mukhtyaar Chadda
  37. Blackia 
  38. Thug Life 
  39. Harjeeta 
  40. Zindari 
  41. Badla 
  42. Bambukaat
  43. Nikka Zaildaar 2
  44. Jhalle 
  45. Kabbadi Once Again 
  46. Main Teri Tu Mera 
  47. Zakham
  48. Aa ge Munde UK de 
  49. Rupinder Gandhi 
  50. Lavan Phere 



अगर हम यूट्यूब पर पब्लिश करने वाले सबसे बेहतरीन पंजाबी मूवी चैनल की बात करें तो जूते पर ऐसे बहुत सारे चैनल हैं जो पंजाबी मूवीस को यूट्यूब पर पब्लिश करते हैं लेकिन उनमें से बहुत सारे चैनल ऐसे हैं जो गैर कानूनी तरीके से किसी भी मूवी को अपने चैनल पर पब्लिश कर देते हैं लेकिन उनके द्वारा पब्लिश किया गया कंटेंट ओरिजिनल नहीं होता हम आपको ऐसे ही कुछ यूट्यूब चैनल की लिस्ट देने वाले हैं जिन पर जाकर आप पंजाबी मूवीस को देख सकते हैं । 
punjabi movies channel





  1. White Hill Entertainment
  2. T Seires Apna Punjab 
  3. Lokdhan Punjabi 
  4. Speed Records 
  5. Yellow Music 
  6. Rytham Boyz 
  7. Geet Mp3
  8. Vehli Janta Records 
  9. Shemaro
  10. Hungama Punjabi 


दोस्तों यह भी हमारे द्वारा दी गई जानकारी हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी आगे से ऐसे ही जानकारी पाने के लिए कृपया हमारे साथ जुड़े रहे अगर आप हमें कोई सुझाव जब मैसेज देना चाहते हैं । तो कमेंट बॉक्स में जाकर टाइप कर सकते हैं इसके अलावा आपको नीचे कंडक्टर आज का पेज मिलेगा आप वहां पर भी जाकर हमारे साथ कनेक्ट कर सकते हैं । 


Post a Comment

0 Comments