Zindagi Zindabaad Punjabi Full Movie Download | StarCast

Zindagi Zindabaad Punjabi Full Movie Download | StarCast  Zindagi Zindabadबहुत अच्छी पंजाबी फिल्म है।  इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि यह फिल्म पंजाबी के बाद एक प्रसिद्ध पत्रकार मिंटू गुरुसरिया द्वारा लिखी गई है, जिन्होंने पहले अपने जीवन पर आधारित एक किताब लिखी थी, जिसे बाद में डाकुं दा मुंडा कहा गया।


 इस किताब पर एक फिल्म बनी थी, जिसे हर समय जारी किया गया था, इस फिल्म का नाम भी दकुआं मुंडा था,


 इस फिल्म के सुपर डुपर हिट होने के बाद, मिंटू गुरुसरिया जो कि रसिया पंजाबी फिल्म उद्योग में जानी जाती हैं, उन्होंने आपकी अगली कहानी पर एक फिल्म बनाने की सोची।
Zindagi Zindabaad Punjabi Full Movie
Zindagi Zindabaad Punjabi Full Movie

Zindagi Zindabaad Punjabi Full Movie Download | StarCast 

इस फिल्म में आपको प्रसिद्ध पंजाबी गायक देखने को मिलेंगे, इसके अलावा मुख्य मुख्य भूमिका पंजाबी गायक निंजा निभा रहे हैं, हर कोई अमीर है कि उनकी पिछली फिल्मों की तरह,

 इस फिल्म में, कुछ लोगों को अपनी पहली फिल्म सीखने को मिलेगी, जो कि मिंटू ने गुरुसरिया द्वारा लिखी थी, वास्तव में एक ऑटो जीवनी थी।

 इस फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे युवा इन दिनों नशे की गिरफ्त में है, जिसके बाद वह अपने जीवन को पूरी तरह से नष्ट कर देता है।


 इसी तरह की कहानी इस फिल्म में भी दिखाई गई है।  हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म में भी हमें कुछ सीखने को मिलेगा।

Starcast of Zindagi Zindabaad Punjabi Movie

इस फिल्म में पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बहुत ही मशहूर गायक, निंजा दिखाई दे रहे हैं।  निंजा पहले ही चन्ना मेरिया नामक एक फिल्म कर चुके हैं।  इनके अलावा इस फिल्म में कुछ निम्न कलाकार भी दिखाई देंगे।

Director: Prem Singh Sidhu

Writers: Sukhi Dhillon and Mintu Gurusaria 

Stars: Ninja, Mandy Takhar, Sukhdeep Sukh . 

How Download This Movie 


अगर आप इस मूवी को इंटरनेट से डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको गूगल में जाकर इस मूवी का नाम फिल करना है जिसके बाद आपके सामने हजारों रिजल्ट दिखाई देंगे जहां से आप इस मूवी को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन हम आपको इस तरीके से  इस मूवी को डाउनलोड करने के लिए नहीं कहेंगे क्योंकि वह सब गैरकानूनी तरीके से काम करने वाली वेबसाइट होती है उनके पास किसी भी मूवी को इंटरनेट पर पब्लिश करने का कोई अधिकार नही होता । इस तरह से आगर उन वेबसाइट से किसी भी कंटेंट को डाउनलोड करते हैं तो उसके लिए आपको जुर्माना भी हो सकता है जहां तक कि आपको जेल भी जाना पड़ सकता है । 

Where Download Orignal Movies 


अगर आप इस मूवी को ओरिजनल में देखना चाहते हैं तो सब से पहला ऑप्शन तो आप के लिए यह है के आप थिएटर जा सिनेमा में जा कर इस मूवी को देखे । 

दूसरा ऑप्शन यह है के आप इस मूवी को Google Movies जा इस के अल्टरनेटिव पर जा कर देख सकते हैं । इस के लिए आप को कुछ पैसे वी देने पड़ेंगे । लेकिन यह बिल्कुल सही तरीका ही जहां से आप को ओरिजनल कंटेंट मिलेगा । 


इस के इलावा आप उस कंपनी के यूट्यूब चेंनल पर जा कर इस मूवी को देख सकते हैं । मूवी के रिलीज होने के थोड़े समय बाद कंपनी अपने यूट्यूब चेंनल पर उस मूवी को डाल देती है । आप वहां पर जा केर इस मूवी को देख सकते हैं । 

tv channal


इन सब के इलावा कुछ वेबसाइट्स हैं जहां से आप ओरिजनल में इस मूवी को देख सकते हैं जिस की लिस्ट हम आप को नीचे देने वाले हैं । मूवी के रिलीज होने के बाद इन साइट्स पर भी आप इस मूवी को देख सकते हैं । 

  • Netflix
  • Hotstar
  • Zee5
  • Sony Liv
  • Airtel Tv
  • Jio Tv
  • Vidafone Play
  • Idea Tv
  • Snaptube 

How Pirated Websites Dangrous for Film Industery


पायरेटेड वेबसाइट फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ा खतरा है आप सब जय जानने के लिए उत्सुक होंगे के आखिर क्यों मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट फिल्म इंडस्ट्री के लिए खतरा है तो हम आपको बता दें कि जितनी भी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है यह सब किसी थिएटर सिनेमा से किशन मूवी को रिकॉर्ड कर लेते हैं और उसके बाद अपनी वेबसाइट पर पब्लिश कर देते हैं । 


इस के लिए उन लोगो को कोई खर्च नही करना पड़ता मगर मूवी को बनाने के लिए बहुत मेहनत और पैसा लगता है । लोग इस वेबसाइट पर जाकर इस मूवी को फ्री में देख लेते हैं जिसके लिए उस मूवी को बनाने वाली टीम को किसी भी प्रकार कोई फायदा नहीं होता लोग बिना किसी पैसा उन लोगों को दिए उनकी मेहनत द्वारा बनाई गई मूवी फ्री में देख लेते हैं । इसीलिए यह वेबसाइट फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ा खतरा है । 

Post a Comment

0 Comments