Dj Johal Movies Download Punjabi Bollywood Movies 2020

Dj Johal Movies Download Punjabi Bollywood Movies 2020  यह इंटरनेट की एक बहुत अच्छी वेबसाइट है ।  जहां से आप किसी भी मूवी को फ्री में डाउनलोड कर सकतेे हैं । सिर्फ इतना ही नहीं इस वेबसाइट से आप किसी भी टीवी शो या रियलिटी शो को फ्री में ऑनलाइन देख भी सकते हैं ।

 इसके अलावा वेबसाइट पर  सभी कंटेंट को बहुत अच्छे तरीकेे से बांटा गया है ।
इस वेबसाइट पर मजूद कुछ सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट हम आप को नीचे देने वाले हैं इन फिल्मों को आप इस वेबसाइट से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं ।

djjohal movies


Djjohal Movies वेबसाइट पर बॉलीवुड हॉलीवुड और पंजाबी फिल्में देखने और डाउनलोड करने को मिलती है यह इंटरनेट की एक बहुत अच्छी वेबसाइट है जहां पर इस तरह का कंटेंट आपको फ्री में मिलता है । हम आपको नीचे कुछ फिल्मों की लिस्ट देने वाले हैं जिन्हें इस वेबसाइट पर जाकर आप फ्री में डाउनलोड भी कर सकते हैं और उसे फ्री में देख भी सकते हैं ।


  1. Bahuballi 
  2. 3 Idiotsh 
  3. Doom2 
  4. Lagaan
  5. PK
  6. Border
  7. Karrish2
  8. Batla house
  9. Artical 25
  10. MA Pass

 


अगर मैं पंजाबी फिल्मों 2020 की बात करूं, तो आपको ऑनलाइन देखने के लिए मुफ्त में rdxhd वेबसाइट पर रात में पंजाबी फिल्मों की बड़ी फिल्में डाउनलोड करने को मिलती हैं।हाल ही में रिलीज़ हुई पंजाबी फिल्में इस वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं, जिसकी सूची हम आपको नीचे देने जा रहे हैं।

  • Jatt in golmaal 
  • Surkhi Bindi
  • Rupinder Gandhi
  • Angrej
  • Daakuan da munda
  • Daaka
  • Zindagi zindabaad
  • Nikka Zaildaar 3
  • Yaar Anmulle
  • Zora 10 numbari



VPN के माध्यम से आप कही से भी कोई भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं । VPN का पूरा नाम virtual private network है । इस के इस्तेमाल से आप अपनी dvice की IP Adress को छुपा सकते हैं । असल में होता यह है के बहुत सारी इंटरनेट की ऐसी Websites होती हैं जिन को अलग अलग देशो में ब्लॉक किया होता है । 

जब भी कोई नया dvice मार्किट में आता है तो उसका एक IP होता है और वो IP अलग अलग देशो के हिसाब से होता है । अगर आप भारत में किसी मोबाइल पर इंटरनेट चला रहे हैं तो उस मोबाइल का एक अलग से IP अड्रेस होता है । जब आप उस dvice से किसी वेबसाइट को विजिट करते हैं तो उस Dvice का IP वहां जाता है । इस से आप किसी भी वेबसाइट पर विजिट करते हैं । 

मगर कोई वेबसाइट जब किसी देश में ब्लॉक होती है तो वो उस IP को पहचान लेती है । जैसे भारत में कोई वेबसाइट ब्लॉक है और कोई बन्दा भारत से उस वेबसाइट पर जाना चाहता है तो उसे रास्ते में ही रोक लिया जाएगा । किसी न किसी तरह का एरर सहमने आ जाएगा । 


VPN का जहां पर काम यह होता है के वो आपकी IP अड्रेस को बदल देता है । अगर आप भारत से किसी वेबसाइट को विजिट करते हैं तो वो पहले आप को अपने सर्वर में ले के जाएगा उस के बाद उस वेबसाइट पर ले के जाएगा । 

यह एक तरह से बायपास हो जाता है ।जब आप को VPN के रास्ते उस वेबसाइट पर जाना होता है तो वहां पर आपका IP शो नही होता । वहां पर उस VPN के सर्वर का IP शो होता है जिस से वो वेबसाइट ओपन हो जाती है । 

ऐसे करके VPN काम करता है । इस से बहुत सारि movie Downloadingवेबसाइट को विजिट किया जाता है । क्योंकि ज्यादातर Movie Downloading वेबसाइट ब्लॉक होती हैं । इस के इस्तेमाल से आप किसी भी ब्लॉक हो चुकी मूवी डौनलोडिंग वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं ।

 हमे उम्मीद है आप को VPN के बारे में पूरी जानकारी हो गई होगी । अगर आप किसी भी ब्लॉक हो चुकी वेबसाइट पर जाना चाहते हैं तो इस से जा सकते हैं । 

Rdxhd Club
okpunjab


दोस्तों हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी आगे से ऐसी ही जानकारी पाने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहे हमें उम्मीद है कि आप को जो इस आर्टिकल में जानकारी दी गई है उससे आप किसी मूवी को फ्री में डाउनलोड करना सीख गए होंगे अपना कीमती समय देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments