Latest Punjabi Movies 2020 - List of New Punjabi Movies

Latest Punjabi Movies 2020 - List of New Punjabi Movies: जैसा कि हमने अपने पिछले कई लेखों में बताया है कि आज का समय पंजाबी फिल्म उद्योग के लिए सबसे अच्छा समय है।
ज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे आ रहे हैं।  हर कंपनी पंजाबी फिल्मों पर पैसा लगाना चाहती है।  आज, एक समय था जब निर्माता पंजाबी फिल्मों पर पैसा लगाने के लिए जोखिम महसूस करते थे।




इसका बहुत बड़ा कारण, जैसा कि हमने उल्लेख किया है, यह है कि 1984 के बाद पंजाब में आतंकवाद का दौर आया है, उस समय पंजाबी फिल्म उद्योग लगभग पूरी तरह से नष्ट हो गया था, लेकिन धीरे-धीरे पंजाबी फिल्मों को पसंद करने वाले लोगों ने इसे एक नया रूप दिया  ।  ने एक नई दिशा दी है और आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री बहुत समृद्ध है।



 आज समय है कि पंजाबी की 2 या 3 फिल्में लगभग हर हफ्ते रिलीज होती हैं, न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में ऐसे लोग हैं जो पंजाबी फिल्में पसंद करते हैं।


 अगर आप किसी फिल्म के रिकॉर्ड को देखें, तो आपको पता चलेगा कि भारत में पंजाबी फिल्मों की कमाई का पैसा दूसरे देशों में भी कमाया जा सकता है, जिससे पता चलता है कि पंजाबी फिल्में अन्य देशों में भी पसंद की जाती हैं।  करने वाले लोग हैं।





 लेख में, हम आपको पंजाबी की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्मों के बारे में सबसे अच्छी जानकारी देंगे, जिसके बारे में आप जानना चाहते हैं, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आएगी।  जुड़े रहें


# 1 Galwakdi

इस फिल्म में, आप तरसेम जस्सर, (जसरा दा मुंडा) को लोकप्रिय रूप से पंजाबी गायक और स्टाइलिश सिंह सरदार के रूप में जाना जाएगा।


 इससे पहले भी उनकी दो फिल्में पंजाबी दर्शकों के बीच आई हैं, जिन्हें लोगों ने बहुत पसंद किया है।  उनकी फिल्म रब दा रेडियो और रब दा रेडियो 2 जिसने पंजाबी दर्शकों के बीच 2 भाग बना दिए हैं, दोनों सुपरहिट रही हैं, इसके अलावा सरदार मोहम्मद नामक एक और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सराहना मिली है।
galwakaidi punjabi movie



StarsCast of Galwakadi Punjabi Movie

  • Tarsem Jassar,
  • B. N Sharma, 
  • Raghveer Boli
  • Wamiqa Gabbi


# 2 Daddy Cool Munde Fool 2


2012 में डैडी कूल मुंडे फूल फिल्म का पहला पाठ जारी किया गया था जो सुपरहिट था।  फिल्म में अमरिंदर गिल के साथ तत्कालीन सुपर डुपर हिट रैपर यो यो हनी सिंह भी थे।  इस फिल्म का दूसरा भाग तैयार किया गया है, जो कुछ ही समय में पंजाबी दर्शकों द्वारा देखा जाएगा।  हम सभी को उम्मीद है कि पहले पाठ की तरह, लोगों को भी दादा कूल मुंडे मूर्ख मूवी का दूसरा पाठ पसंद आएगा।

 Starscast of Daddy Cool Munde Fool 2




# 3 Carry On Jatta 3


हॉलीवुड की तरह, पंजाबी फिल्मों में यह आम हो गया है कि जब भी कोई फिल्म सुपर डुपर हिट होती है, तो वे उस फिल्म के अगले भाग पर शुरू करते हैं।इ सी तरह, फिल्म कैरी ऑन जट्टा का पहला भाग लगभग 6 साल पहले रिलीज़ किया गया था, जो उस समय की सबसे सुपरहिट फिल्म थी, जिसके बाद इस फिल्म का दूसरा भाग भी रिलीज़ किया गया था, अब इस फिल्म का तीसरा भाग तैयार किया गया है  ।  जो कि पहले साल 2020 में रिलीज होगी।




 Starcast of Carry On Jatta 3

  • Gippy Grewal, 
  • Gurpreet
  • Jaswinder Bhalla, 
  • Mahie Gill
  • Binnu Dhillon




# 4 Good Luck Jatta


यह फिल्म वर्ष 2020 में रिलीज़ होगी। गुड लक जट्ट में सभी सितारे लगभग नए हैं।  हम सभी को उम्मीद है कि सभी पंजाबी लोगों ने इस फिल्म में बहुत मेहनत की है और हमें उम्मीद है कि फिल्म एक सुपरहिट होगी और इस फिल्म में काम करने वाले सभी नए सितारे होंगे।


 StarCast Of Good Luck Jatta


  • Rubina Bajwa, 
  • Ninja, 
  • Megha Sharma, 
  • Gurpreet 
  • Sardar Sohi, 
  • Baninder Bunny, 
  • Naqira Kaur
  •  Amar Noorie

# 5 Hera Pheri

यह एक कॉमेडी फिल्म है।  इस फिल्म में पंजाबी फिल्म इंडसट्री के सबसे प्रसिद्ध कॉमेडियन अभिनेता, बिन्नू ढिल्लन दिखाई देते हैं।  जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बिन्नू ढिल्लों को किसी भी फिल्म में सुपर डुपर हिट माना जाता है।  इस फिल्म में भी बिन्नू ढिल्लों और उनकी पूरी टीम ने अपनी मेहनत के बल पर बहुत मेहनत की है और लोगों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।




Starcast Of Punjabi Movie Hera Pheri

  • Binnu Dhillon, 
  • Gurpreet Ghuggi
  • Raj singh

# 6 Parinday


इस पंजाबी फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में अभी तक कोई लीक नहीं हुआ है।  हमें उम्मीद है कि परिंदे की फिल्म भी साल 2020 में रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में आपको मुख्य अभिनेता के रूप में युवराज हंस देखने को मिलेंगे।  उनके अलावा इस फिल्म में कुछ नए कलाकारों को मौका मिला।


Starcast Of Parinday Punjabi Movie

  • Yuvraj Hans, 
  • Gurleen Chopra, 
  • Mansi Sharma
  • Hobby Dhaliwal

# 7 Boo Main Daragi

इस फिल्म में आप रोशन प्रिंस को देखेंगे।  जय एक कॉमेडी फिल्म है।  रोशन प्रिंस ने आज से पहले जो फिल्म में काम किया है वह कॉमेडी फिल्म होगी।  हमें उम्मीद है कि इस फिल्म में सबसे अच्छा काम क्या होगा।


Starcast of Boo Main Daragi Punjabi Movie

  • Roshan Prince, 
  • Yograj Singh, 
  • Isha Rakhi
  • Anita Devgan, 
  • BN Sharma



# 8 Zindagi Zindabaad

लगभग एक साल पहले, एक फिल्म ने डाकुअन दा मुंडा नाम जारी किया, जो लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया था, वास्तव में यह फिल्म एक पंजाबी पत्रकार, गुरनालिस्ट मिंटू गुरुसरिया के वास्तविक जीवन पर आधारित थी।  मिंटू गुरुसरिया ने एक और दूसरी फिल्म में उस फिल्म में लोगों को दिखाने के लिए फिल्म छोड़ दी थी।


 यह उनकी अगली फिल्म जिंदगी जिंदाबाद में दिखाया गया है।  इस फिल्म में, आप गायक निंजा को मुख्य अभिनेता के रूप में देखेंगे।


# 9 YaarAnmulle Returns


इस मूवी को पहली फिल्म का सीक्वल बताया जा रहा है, इस फिल्म में आपको यार अनमुल्ले की पूरी टीम देखने को मिलेगी।
 यह फिल्म कुछ समय पहले ही पंजाबी में रिलीज़ हुई है।  कौन से पंजाबी लोगों ने बैन को प्यार दिया था, अब हर कोई इसे अगली कड़ी बनाने के बारे में सोच रहा था, जिसे वे पहले साल 2020 में रिलीज़ करेंगे। इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में अभी तक कोई खबर नहीं है।

# 10 Angrej 2

2016 में, अमरिंदर गिल की एक बहुत ही सुपर डुपर हिट फिल्म अंगरेज शीर्षक से रिलीज हुई थी।  इस फिल्म में, उन लोगों द्वारा लगभग 50 साल पहले पंजाब में माहौल फिल्माया गया था।


 यह एक पारिवारिक फिल्म थी जिसे पंजाबी लोगों द्वारा बहुत प्यार दिया गया था, इसी तरह अब इस टीम ने इस फिल्म का दूसरा भाग बनाने का फैसला किया है जिसे वे वर्ष 2020 में रिलीज करेंगे। इस फिल्म में आप अमरिंदर गिल को देखेंगे।  मुख्य अभिनेता।


# 11 Kuldeep Manak

यह फिल्म पंजाबी के बहुत प्रसिद्ध गायक स्वर्गीय सरदार कलदीप माणक के वास्तविक जीवन पर आधारित है।  हम आपको बताएंगे कि पांच साल पहले, प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार स्वर्गीय कलदीप माणक का निधन हो गया है, लेकिन उन्होंने रोकोर्ड पंजाबी संगीत गीत स्ट्रीम में क्या हासिल किया है और किसी भी गायक ने इसे हासिल नहीं किया है, इसलिए यह फिल्म उनके लिए बनाई जा रही है  जिंदगी।  ।

# 12 Yes I Am Student

इस फिल्म में आपको सुपर डुपर हिट कलाकार और पंजाबी के गायक, सिद्धू मोसे वाला को देखने को मिलेगा, लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  सिद्धू मौसे वाला के फैन को गिरते हुए देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को सुपर डुपर हिट होने से कोई नहीं रोक सकता।


 जहां फिल्म चल रही है वह उन छात्रों के वास्तविक जीवन पर आधारित है जो अपना देश छोड़कर दूसरे देशों में पढ़ने जाते हैं और वहां स्थापित होने का सपना संजोए रहते हैं।


# 13 Bumbukaat 2

इस फिल्म का पहला भाग रिलीज़ हो चुका है, उस फिल्म के हिट होने के बाद, पूरी टीम ने तय किया था कि आगामी वर्ष वे फिल्म का दूसरा भाग रिलीज़ करेंगे।  इस फिल्म में, प्रसिद्ध पंजाबी गायक और अभिनेता एमी विर्क मुख्य भूमिका में दिखाई दिए।  लोगों ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया था, उसी तरह इस बार भी यह उम्मीद की जा रही है कि जब इस फिल्म का दूसरा भाग रिलीज होगा, तो लोग इसे इतना पसंद करेंगे।


# 14  Goryan Nu Daffa Karo 2

वर्ष 2016 में रिलीज़ हुई इस फिल्म का पहला भाग, गोरियन नू दुफ़ा क्रौ, जो अब पार्ट सेकेंड के रूप में रिलीज़ के लिए तैयार है।  उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म साल 2020 के पहले में रिलीज होगी, इससे पहले इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था।




दोस्तों यह भी हमारे द्वारा दी गई जानकारी हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी आगे से ऐसे ही जानकारी पाने के लिए कृपया हमारे साथ जुड़े रहे अगर आप हमें कोई सुझाव जब मैसेज देना चाहते हैं । तो कमेंट बॉक्स में जाकर टाइप कर सकते हैं इसके अलावा आपको नीचे कंडक्टर आज का पेज मिलेगा आप वहां पर भी जाकर हमारे साथ कनेक्ट कर सकते हैं । 

Post a Comment

0 Comments