Afilmywap.Com 2020 - Download Punjabi Movies in HD 720p

Afilmywap.Com 2020 - Download Punjabi Movies in HD 720p भारत में मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट को लेकर लोगों में बहुत ही ज्यादा करीब है भारत में ज्यादातर लोग अलग-अलग वेबसाइट को याद रखते हैं और जब भी कोई नई मूवी रिलीज होती है तो वह स्पेशल गूगल में उस वेबसाइट को सर्च करते हैं और उस वेबसाइट पर जाकर ही अपनी पसंदीदा मूवी को डाउनलोड या उसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं । ऐसी ही एक साइट का नाम afilmywap.com है।

इस Website पर Punjabi Movie के इलावा Bollywood Movies, Hollywood Dubbed Movies फ्री में ऑनलाइन देखने और डाउनलोड करने को मिलती है जहां पर हम आपको एक बात बता देना चाहते हैं कि जितनी भी मूवी इस वेबसाइट पर आपको देखने को मिलती हैं वह सभी पायरेटेड होती है ।
afilmywap
Afilmywap.Com 2020 - Download Punjabi Movies in HD 720p



अगर आप इस वेबसाइट से किसी भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं तो उस के लिए आप को जेल तक जाना पढ़ सकता है।  इस के इलावा जुरमाना भी भरना पढ़ सकता है। जैसा कि हमने पहले भी बताया है कि हम आपको किसी भी ऐसी वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते जो वेबसाइट किसी और के कंटेंट को बिना किसी परमिशन के अपनी वेबसाइट पर पब्लिश करती है । हमारा मकसद सिर्फ आपको उस वेबसाइट से जुड़ी जानकारी मुहैया करवाना है ।

एक भारतीय वेबसाइट है जिस पर 11 तरह आपको हिंदी में कंटेंट मिलता है इसमें आपको Bollywood Movies , Hollywood Movies , Punjabi Movies, Bangali Movies, Tamil Movies, Telgu Movies और इस के इलावा टीवी शो और रियलिटी शो देखने और डाउनलोड करने को मिलते हैं इन टीवी शो में से ज्यादातर टीवी शो आपको भारतीय टीवी चैनलों के द्वारा प्रकाशित किए गए मिलेंगे । जिसके बारे में हम आपको नीचे पूरी डिटेल में बताएंगे कि इस वेबसाइट पर हो कौन-कौन से टीवी शो देख सकते हैं और उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं ।
afilmywap



यह वेबसाइट आज से बहुत पुरानी वेबसाइट है इस वेबसाइट पर आपको जितना भी कंटेंट मिलता है वह सब बिल्कुल फ्री में होता है आज से कुछ साल पहले जो भारत में इंटरनेट कहां है इस्तेमाल बहुत कम होता था तो इन वेबसाइट की शुरुआत हुई थी लेकिन उस समय यह ज्यादा ग्रोथ नहीं कर पाई क्योंकि उस का सबसे बड़ा कारण इंटरनेट की बहुत कम इस्तेमाल था लेकिन जब से भारत में इंटरनेट का इस्तेमाल ज्यादा हुआ है तो इन वेबसाइट ने भी ग्रोथ करना शुरू कर दिया है । आज यह वेबसाइट सब से बेहतरीन मूवी डौनलोडिंग वेबसाइट में से एक बन चुकी है ।


इस वेबसाइट का कमाई का सब से बड़ा साधन एडवर्टिजमेंट है । Afilmywap पर एक दिन में लाखों की गिनती में लोग अपना अपना कंटेंट डाउनलोड करने के लिए आते हैं । यह लोग इस ट्रैफिक से ही अपनी कमाई करते हैं । जब भी आप इस वेबसाइट पर जाओगे तो आप को भी हर जगह इस वेबसाइट पर ऐड दिखाई देंगी । यह इन का सब से बड़ा साधन है कमाई करने का । यह लोग बड़े बड़े एडवरटाइजर से पैसे लेते हैं उन के किसी प्रोडक्ट को प्रमोट करने के । जिस के बाद यह उस प्रोडक्ट का विज्ञापन अपनी वेबसाइट पर लगाते हैं और उस विज्ञापन देने वाली कम्पनी से पैसे लेते है । इस तरह से Afilmywap वेबसाइट कमाई करती है ।


यहां पर हम आप को कुछ मूवीज की जानकारी देने वाले हैं जो Afilmywap पर फ्री में उपलब्ध हैं । इन मूवीज को आप फ्री में देख सकते हैं । यह मूवीज़ इस वेबसाइट पर लीक हो चुकी हैं । अगर आप इन मे से किसी भी मूवी को HD में देखना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर जा कर  फ्री में देख सकते हैं । इन मूवीज में से कुछ मूवीज की लिस्ट हम आप को नीचे दे रहे हैं ।

  1. Ashiqi
  2. Bhaag Milkha Bhaag 
  3. Wanted
  4. Bodyguard
  5. Yeh Jwani Hai Diwani 
  6. Besharm
  7. New York
  8. 3 Idiot
  9. PK
  10. Robert
afilmywap


इस वेबसाइट से जुड़ी कुछ बातें जो ज्यादातर इंटरनेट पर सर्च की जाती है उसके बारे में हम आपको नीचे डिटेल में बताने वाली हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं ।


अगर हम बात करें के इस वेबसाइट से अगर आप किसी भी कंटेंट को डाउनलोड करते हैं तो इस वेबसाइट से किसी कंटेंट को डाउनलोड करना सही है या गलत ।  तो इस के बारे में हम आपको बता देना चाहते हैं इस वेबसाइट पर जितना भी कंटेंट होता है वह सब पायरेटेड कंटेंट होता है । इस वेबसाइट के पास किसी भी कंटेंट को पब्लिश करने का कोई भी कॉपीराइट अधिकार नहीं होता इसीलिए इस वेबसाइट से कंटेंट को डाउनलोड करने से पहले आप इस बात का ध्यान रखें की कॉपीराइट कंटेंट डाउनलोड करना हमारे देश में एक कानूनी अपराध है ।


इस वेबसाइट से किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल के होमपेज में जाना है और वहां पर जाकर आपने इस वेबसाइट का नाम लिखना है । इसके बाद जो पहला रिजल्ट आता है पर क्लिक करने के बाद आप सीधे इस वेबसाइट पर पहुंच जाते हैं लेकिन कई बार यह तरीका कारगर नहीं रहता । तो उसके लिए आपको बीपीएन का इस्तेमाल करना पड़ेगा बीपीएन के माध्यम से आप इस वेबसाइट पर पहुंच सकते हैं और वहां पर अपनी पसंदीदा मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। 


वेबसाइट किसी भी नई बॉलीवुड जा पंजाबी मूवी रिलीज होती है तो उसके रिलीज होने के कुछ समय बाद ही उस मूवी को कहीं ना कहीं से डाउनलोड करने के बाद अपनी वेबसाइट पर पब्लिक कर देते हैं । जिसके बाद जितने भी लोग उस मूवी को ऑनलाइन देखना चाहते हैं । वह सीधे उस वेबसाइट पर पहुंचते हैं उस वेबसाइट पर पहुंचने के बाद उनको कुछ ऐड देखने को मिलती है । जिससे यह वेबसाइट बनाने वाले लोग पैसा कमाते हैं तरीके से मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट काम करती हैं ।
afilmywap

Note:-

भारतीय कानून के तहत अगर आप भारत में किसी Original Content की Piracy जा कॉपी करते हैं तो इसको  गैर कनूनी और दण्डनीय अपराध मन गया है. Movies2020  इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर जो भी कंटेंट आप को  दिखाया गया है वह content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय के बारे में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं दिया गया है . इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया आप ऐसी websites से उचित दूरी बनाये रखें और फिल्म डाउनलोड करने का legal तरीका चुनें।

Post a Comment

0 Comments